Breaking News

टायर फटने से बेकाबू कार डीसीएम से टकराई, छह की मौत

सैफई। इटावा-मैनपुरी रोड पर बुधवार दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा थाना सैफई क्षेत्र के नगला राठौर के पास हुआ। 

जानकारी के अनुसार जसवंतनगर के लटपुरा निवासी गोपाल गुप्ता का फोटो स्टूडियो है, उनकी टीम सैफई थाना क्षेत्र के किसी गांव में शादी के फोटो-वीडियो शूट करने गई थी। वहां से लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। कार का टायर फटने से वाहन अनियंत्रित हो गया, जिससे कार और डीसीएम में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा डीसीएम के अंदर घुस गया। आवाज सुन पास से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर कार के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही एसएसपी जयप्रकाश ने भरथना सीओ, सैफई सीओ को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।

हादसे में जसवंतनगर के ब्रजमोहन, विपिन, विशेष, करन, शादान व धरवार के मंजीत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमन, राकी, रमन और विशाल घायल हो गए। डीसीएम चालक चरण सिंह रिजौर एटा भी घायल हुआ है। वह कपड़ा लादकर उड़ीसा जा रहा था। घायलों को पुलिस ने सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही घायल दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति का समुचित उपचार करवाने का निर्देश दिया है।

About rionews24

Check Also

एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग प्रशिक्षण हुआ संपन्न

कानपुर। एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग शुक्रवार को ओंकारेश्वर सरस्वती विद्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *