Breaking News

कानपुर की पंखुड़ी सिंह चंदेल ने नए सिलेबस से किया सीएस में टॉप

कानपुर नगर। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया का परिणाम घोषित हो चुका है जिसमें ब्रह्मनगर कानपुर निवासी पंखुड़ी सिंह चंदेल ने कानपुर चैप्टर प्रोफेशनल परीक्षा में नए सिलेबस से सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। पंखुड़ी सिंह चंदेल, दिसंबर 2020 में आयोजत होने वाली फाइनल परीक्षा में कानपुर से अकेली प्रतिभागी हैं जिन्होंने तीनो मॉडूलस एक बार में ही पास कर सर्वोच्च रैंक प्राप्त की। पंखुड़ी, एम् कॉम पास करने के बाद एल.एल. बी.प्रथम वर्ष की छात्रा हैं।

पंखुड़ी के पिता अरुण सिंह चंदेल पैकर्स एंड मूवर्स का कार्य करते है और माता पूनम सिंह चंदेल गृहणी है। छोटा भाई प्रगन्य कक्षा २ का छात्र है। दिल्ली कार्यालय के अनुसार घोषित परिणाम में आल इंडिया रैंक में प्रोफ़ेशनल नए सिलेबस में तान्या प्रदीप ग्रोवर और ओल्ड में सुदर्शन विजय कुमार महर्षि ने टॉप किया, वहीं कानपुर चैप्टर के ऑफिस में एग्जीक्यूटिव में नए सिलेबस में आकंक्षा गुप्ता, ओल्ड सिलेबस में तन्मय अग्रवाल ने टॉप किया।
सभी सफल छात्रों को कानपुर चैप्टर गुमटी नंबर 5, ऑफिस में आयोजित भव्य कार्यक्रम में सभी पास छात्रों को मैडल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कानपुर चैप्टर के चेयरमैन मनीष कुमार शुक्ला ने भी सभी को बधाई दी।

About rionews24

Check Also

एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग प्रशिक्षण हुआ संपन्न

कानपुर। एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग शुक्रवार को ओंकारेश्वर सरस्वती विद्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *