Breaking News

गुवाहाटी में मेकअप कॉन्टेस्ट और सेमिनार का आयोजन, 40 महिलाओं ने लिया हिस्सा

असम। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सीएलएफ इंटरनेशनल मीडिया ग्रुप और शाइनिंग दिवा मेकअप अकादमी की ओर से शिल्पाग्राम-गुवाहाटी में मेकअप कॉन्टेस्ट और सेमिनार का आयोजन किया गया। इस कॉन्टेस्ट का विषय था  नेतृत्वकर्ता की भूमिका में महिलाएं। संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार के सहयोग से संचालित इस कार्यक्रम में उत्तर पूर्व भारत के करीब 40 प्रतियोगी महिलाओं ने हिस्सा लिया।  
सीएलएफ मार्केटिंग हेड बबली हांडिक और शाइनिंग दिवा मेकअप अकादमी के निदेशक पापोरी दास ने बताया कि हर साल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उन्होंने महिलाओं को व्यावसायिक प्रशिक्षण के लिए प्रेरित किया है। इसके अलावा वह समय-समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करके महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा दे रही हैं।  
सीएलएफ इंटरनेशनल मीडिया ग्रुप के संस्थापक अल्ताफ शेख ने बताया कि मेकअप कॉन्टेस्ट के तीन विजेताओं को क्राउन, सैश, ट्रॉफी, नकद पुरस्कार, गिफ्ट हैम्पर्स और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।  सेमिनार का संचालन पैक कॉस्मेटिक्स ने किया। कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में मशहूर असम एक्ट्रेस भ्रांति मेधी और ब्यूटी एजुकेशनिस्ट की डॉ. मधुमिता सैकिया आकर्षण का केंद्र रहीं।

About rionews24

Check Also

एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग प्रशिक्षण हुआ संपन्न

कानपुर। एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग शुक्रवार को ओंकारेश्वर सरस्वती विद्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *