Breaking News

बीजेपी विधायक ने अपना मकान कोरोना संक्रमितों के लिए निशुल्क देने का फैसला किया, तीन मंजिला मकान में डाले जा सकते हैं 113 बेड

कानपुर। कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण लोगों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपना मकान कोरोना संक्रमितों के लिए निशुल्क देने का फैसला किया है। उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अपने मकान को कोरोना संक्रमितों के क्वारंटाइन सेंटर या फिर अस्थाई अस्पताल बनाने को कहा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि उनके चार सौ गज के तीन मंजिला मकान में 113 बेड डाले जा सकते हैं। 

सुरेन्द्र मैथानी का कहना है कि वह भी पिछली बार कोरोना संक्रमित हो गए थे. साढ़े तीन महीने इलाज के बाद वो स्वस्थ हुए थे। उन्होंने कहा कि शहर में कई परिवार ऐसे हैं जो एक ही कमरे में चार से पांच से अधिक लोग रह रहे हैं। ऐसे में यदि परिवार का एक शख्स कोरोना संक्रमित होता है तो सभी का संक्रमित होना तय है. ऐसी स्थिति को देखते हुए मैंने अपना मकान कोरोना संक्रमितों के रहने के लिए देने का फैसला किया है। जिलाधिकारी को फोन करने के बाद पत्र लिखकर अपने 34 कमरे 5 हॉल के मकान को जिला प्रशासन को देने का फैसला किया है।

About rionews24

Check Also

एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग प्रशिक्षण हुआ संपन्न

कानपुर। एकल अभियान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय संभागीय नैपुण्य वर्ग शुक्रवार को ओंकारेश्वर सरस्वती विद्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *