Breaking News

रणवीर सिंह के न्यूड फोटो वायरल होते ही मीम बनाने के साथ ही लोग दे रहे हैं रिएक्शन

मुम्बई। रणवीर सिंह इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।’ 

उनके फोटो वायरल होते ही लोग मीम बना रहे हैं। साथ ही लोगों के रिऐक्शंस भी आ रहे हैं। राखी कहती हैं, ‘मुझे कहीं से भी वो न्यूड नहीं लगा। तुम्हारी आंखें ऐसी हो गई हैं। मेरे दोस्त रणवीर के लिए कोई कुछ नहीं कहेगा। यहां तक कि आदिल भी कुछ नहीं कहेगा।‘ आगे राखी ने कहा, ‘फोटो के पीछे एक स्टोरी है जो रणवीर नहीं बता सकते लेकिन रणवीर की दोस्त बताएगी।‘ यहां राखी खुद की तरफ इशारा करती हैं। वह कहती हैं, ‘इतनी गर्मी हो रही है लंदन, अमेरिका, दुबई में। अभी यहां भी इतनी गर्मी है। अगला बंदा क्या करेगा। एसी काम नहीं कर रहा था। वो बस कपड़े निकालकर नहाने गया था। दो बंदर आकर उसके कपड़े उठाकर भाग गए। रणवीर इसमें क्या करेगा दोस्तों। वह नीचे बैठ गया, फिर लेट गया कि चलो भाई शूट कर लो।‘ राखी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

वहीँ, बंगाली ऐक्ट्रेस और पॉलिटीशियन मिमी चक्रवर्ती ने भी सवाल उठाया है कि अगर किसी महिला ने इसी तरह की तस्वीरें खिंचवाई होती तो क्या सोशल मीडिया और लोगों का यही रिएक्शन होता। उन्होंने लिखा है कि शायद उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही होती।मिमी ने ट्वीट में लिखा है, रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है और ज्यादातर फायर इमोजी थे। हैरान हूं कि अगर ये कोई महिला होती तो क्या ऐसी ही तारीफ मिलती। या फिर आप उसका घर जला देते, मोर्चा निकालते, जान से मारने की धमकी देते और स्लट शेमिंग करते। 

मिमी ने आगे लिखा है, हम बराबरी की बात  करते हैं, अब वह कहां है? आपको पता है, यह आपका ही नजरिया है जो किसी भी चीज को बदल सकता है या बर्बाद कर सकता है। रणवीर के केस में चलिए अपना नजरिया बड़ा करते हैं क्योंकि बॉडी बहुत त्याग करने के बाद बनती है। यकीन मानिए (ना नमक, ना चीनी, ना कार्बोहाइड्रेट)

About rionews24

Check Also

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार घोषित, अल्लू अर्जुन को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 (National Film Awards 2023) का गुरुवार को ऐलान किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *