Breaking News

लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा फ़िल्म फेस्टिवल

  • लोगों की मांग पर फ़िल्म फेस्टिवल की अवधि को दो दिन और बढ़ी। 

जालौन। 20 जून से शुरू हुआ कोंच ऑनलाइन इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल लोगों के दिल जीत कर सफलता के परचम लहराने में कामयाब नजर आ रहा है। इसीलिये लोगों की मांग पर फ़िल्म फेस्टिवल की अवधि को दो दिन और बढ़ा दिया गया है। 

आरिफ शहडोली

फेस्टिवल के तीसरे दिन आज करामाती की करामत सेशन मे अभिनेता मान सिंह करामाती ने उरई से मुम्बई तक के अपने अनुभवों को साझा किया तो वही फ़िल्म अभिनेता आरिफ शहडोली ने सिनेमा रंगमंच की विस्तार से चर्चा की। सिनेमा में मास कम्युनिकेशन की भूमिका पर वरिष्ठ पत्रकार एवं शिक्षक डॉ नीरज सचान ने प्रकाश डाला। साहित्य कार/अभिनेत्री गीतिका वेदिका ने सिनेमा में किन्नर समाज पर विस्तार पूर्वक बात रखी। 

  अंशू सोनी


मॉडलिंग सेशन में मॉडल एवं आर्टिस्ट अंशू सोनी ने लाइव रैम्प वॉक किया। फेस्टिवल में फिल्मों की पब्लिक स्क्रीनिग के साथ प्रतिभाशाली बच्चों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया कवि भास्कर सिंह माणिक, कवि संजय सिंघाल, राकेश वीर कमल,  क्षितिज    चन्देरिया ने कविता पाठ किया। सी टी सी एस अंजली प्रोडक्शन औऱ उरई दर्शन के सहयोग से इस फेस्टिवल को देश के कई शहरो में सराहा जा रहा है। फेस्टिवल संस्थापक संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि नये तरीके से आयोजित फ़िल्म फेस्टिवल लोगो के बीच पहुंचने में कामयाब रहा। लोगों की मांग पर फेस्टिवल को तीन दिवसीय से पांच दिवसीय कर दिया गया। उन्होंने बताया कि कल द कपिल शर्मा शो के लेखक नीलेश शर्मा लाइव मुखातिब होंगे। जबकि वरिष्ठ पत्रकार मुर्तजा अली  फ़िल्म निर्माण विशेषज्ञ अभिषेक रिछारिया  विभिन्न अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में सम्मानित आलोक सोनी भी लाइव आयेंगे। 

About rionews24

Check Also

आईआईटी कानपुर ने 5जी एंटीना प्रौद्योगिकी पर संगोष्ठी का किया आयोजन

कानपुर नगर। दूरसंचार में नवाचार में अग्रणी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर (आईआईटी कानपुर) ने ‘5जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *