Breaking News

सपा बसपा ने जातिवाद फैला कर वोट तो लिए, लेकिन कल्याण का कोई भी काम नहीं किया: मंत्री नन्द गोपाल ‘नन्दी’

देवरिया। दीघवा पोटवा गाँव मे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय द्वारा स्वीकृत आईटीआई (ITI) का शिलान्यास करने आये नागरिक उड्डयन व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नन्द गोपाल ‘नन्दी’ ने अपने संबोधन में कहा कि, सपा बसपा की सरकारों ने जातिवाद फैला कर लोगों से वोट तो लिए, लेकिन उनके कल्याण का कोई भी काम नहीं किया। यहाँ तक कि नौकरियों में भी अपने वर्ग के लोगों का बिना धन उगाही के काम नहीं किया। यह भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार है जो कि सभी जनहित की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव व जात पात के सभी वर्ग, समूह व जाति के पात्र व्यक्तियों तक निर्बाध पहुंच रहा है। 

प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी का अपना कोई परिवार नहीं है, सारा देश मोदी व सारा प्रदेश योगी का परिवार है उन्हीं के कल्याण का चिंतन निरन्तर ये दोनों कर रहे हैं नन्दी ने कहा कि, यह आई टी आई पहले से स्वीकृत हो चुका था, लगभग साढ़े बारह करोड़ की लागत से बनना है। जिसके लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये स्वीकृत कर निर्माण एजेंसी भी नामित कर दी गई है, आज शिलान्यास होना था परंतु त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ आदर्श आचार संहिता लागू हो जाने के कारण शिलान्यास पत्थर का अनावरण नहीं किया जा रहा है। 

कार्यक्रम को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के स्वर्ण जयंती तक भारत विश्व में बहुत मजबूत होकर उभरेगा। इसी लक्ष्य को लेकर केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है। सभा को देवरिया सदर के विधायक डॉ सत्य प्रकाश मणि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में आये किसानों को बीज किट भी वितरित की गई।

About rionews24

Check Also

‘3D कंक्रीट प्रिंटर ए न्यू इमर्जिंग कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी’ विषय पर व्याख्यान का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौद्योगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बुधवार को ‘3D कंक्रीट प्रिंटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *