Breaking News

अ.भा.कू.क्ष. महिला महासभा कानपुर का प्रतिनिधि मंडल अहमदाबाद में हुआ सम्मानित

कानपुर नगर। अखिल भारतीय कुर्मी पाटीदार महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश भाई पटेल के नेतृत्व व सहयोग से उत्तर प्रदेश के कानपुर व गुजरात के अहमदाबाद के बीच महिला गृह उद्योग व अन्य व्यापार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कानपुर से महिला महासभा का एक प्रतिनिधि मंडल इन दिनों अहमदाबाद के भ्रमण पर है। इसके साथ ही महिला महासभा अहमदाबाद में चल रहे महिला स्वयं समूह के धरती विकास मंडल द्वारा उत्पादित विभिन्न उत्पादों का प्रशिक्षण ले रहा है।

कानपुर की महिलाओं के जज्बे, साहस व अंतर्राज्जीय व्यापार करने के निश्चय को जान, बुधवार को अहमदाबाद में विधायक जमुना भाई पटेल ने सबको आमंत्रित कर पटका पहनाकर सम्मानित किया तथा उनके साहस या जज्बे की प्रशंसा करते हुए हर तरह का तकनीकी व आर्थिक सहयोग देने का वचन भी दिया।

सम्मानित होने वालों में महिला जिला महासचिव प्रीति कटियार, कोषाध्यक्ष माया कटियार, उपाध्यक्ष मंजू सचान, उपाध्यक्ष नीरू सचान, संगठन मंत्री इंदिरा उमराव, सदस्य रीना, युवा जिला अध्यक्ष एडवोकेट पावेन्द्र कटियार, युवा उद्यमी उत्कर्ष उमराव सम्मानित किए गए।

प्रतिनिधि मंडल ने कहा निश्चित ही आगे आने वाले समय में गुजरात और कानपुर व्यापार में एक दूसरे की पूरक बनेंगे व समाज आर्थिक दृष्टि से बहुत ही लाभान्वित होगा।

महिला प्रतिनिधि मंडल की ओर से अखिल भारतीय को भी पाटीदार के प्रदेश अध्यक्ष सतीश भाई पटेल, सचिव दशरथ भाई पटेल, विधायक जमुना भाई पटेल का हृदय से आभार प्रकट करते हैं।

About rionews24

Check Also

‘3D कंक्रीट प्रिंटर ए न्यू इमर्जिंग कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी’ विषय पर व्याख्यान का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौद्योगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बुधवार को ‘3D कंक्रीट प्रिंटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *