Breaking News

कृषि विश्वविद्यालय में नवगठित एल्युमिनाई एसोसिएशन का हुआ शपथ ग्रहण

कानपुर। चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में बुधवार को नवगठित एल्युमिनाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों को विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर डी.आर.सिंह ने एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर आर.पी. व्यास, महामंत्री डॉ. सी. बी. सिंह गंगवार एवं संयुक्त सचिव डॉक्टर के.पी.सिंह आदि को शपथ ग्रहण करवाई। इस अवसर पर कुलपति ने एसोसिएशन के चुनाव अधिकारी डॉ. उमेश दत्त अवस्थी द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव संपन्न कराने हेतु उन्हें बधाई देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय की एलुमनाई एसोसिएशन में वर्तमान में देश विदेश में कार्यरत लगभग 400 पुरातन छात्र आजीवन सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि जो छात्र एसोसिएशन से जुड़ नहीं पाए हैं उन्हें एसोसिएशन में जोड़कर इस संगठन को और अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है।

नवगठित अध्यक्ष व महामंत्री ने बताया कि आगामी विद्वत परिषद की बैठक में नए सदस्यों को आजीवन सदस्य के रूप में शामिल करने हेतु प्रस्ताव भेजा जाएगा। कुलपति ने कहा कि विश्वविद्यालय में 29 जुलाई 2021 को कुलाधिपति के अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश राजभवन लखनऊ की अध्यक्षता में आयोजित समीक्षा बैठक में नवप्रवेशित छात्रों को एल्युमिनाई एसोसिएशन का आजीवन सदस्य बनाए जाने एवं विश्वविद्यालय में एल्युमिनाई एसोसिएशन पोर्टल विकसित किए जाने के निर्देश प्रदान किए थे। इस अवसर पर कुलपति ने सभी पदाधिकारियों से पूर्ण निष्ठा एवं लगन से कार्य करते हुए इस एसोसिएशन को त्वरित गति से आगे बढ़ाने के निर्देश भी दिए।इस अवसर पर सहायक निदेशक शोध डॉ. मनोज मिश्र, डॉक्टर अनिल कुमार, चुनाव अधिकारी डॉक्टर यू.डी.अवस्थी, डॉक्टर आर.के. द्विवेदी एवं मीडिया प्रभारी डॉ. खलील खान उपस्थित रहे।

About rionews24

Check Also

KNIT : अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर हुआ संगोष्ठी का आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौधोगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में अन्तर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस उत्साहपूर्वक मनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *