Breaking News

फिल्म अभिनेत्री श्रीप्रदा का कोरोना से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। 53 वर्षीय जानी मानी फिल्म अभिनेत्री श्रीप्रदा का बुधवार को निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई दिग्गज कलाकारो के साथ काम किया है। उन्होंने आग के शोले, खून की प्यासी, बेवफा सनम, वक्त की रफ्तार आदि फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड फिल्मों के साथ उन्होंने भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है। श्री प्रदा की पहली फिल्म ‘दिलरुबा तांगेवाली’ के निर्माता मोहन टी. गियानी ने उस दौर की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी और जया प्रदा के नामों में से ‘श्री’ और ‘प्रदा’ लेकर ईशा नायडू का नाम श्रीप्रदा रखा था।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन (CINTAA) के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने श्रीप्रदा की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, कोविड की दूसरी लहर ने श्रीपदा की जान ले ली। श्रीप्रदा हमारी फ्रेटर्निटी की सीनियर मेंबर थीं।

बैंगलुरू में रहनेवाले उनके भाई रूपेश नायडू ने बताया, ‘पिछले साल मेरी बहन को कोलन कैंसर डिटेक्ट हुआ था और तब से ही बैंगलुरू के कोलंबिया एशिया अस्पताल में उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। हर 15 दिन में कीमोथेरेपी लेने के लिए उन्हें अस्पताल जाना पड़ता था। इसी दौरान वो कोरोना के संक्रमण का शिकार हुईं और फिर उन्हें एम.एस. रमैया अस्पताल में दाखिल कराया गया था। जहां पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। लगभग दो हफ्ते तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद श्री प्रदा ने आखिरकार दम तोड़ दिया।

About rionews24

Check Also

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार घोषित, अल्लू अर्जुन को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 (National Film Awards 2023) का गुरुवार को ऐलान किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *