Breaking News

बुंदेलखंड विकास दल की बैठक में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में रणनीति पर हुई चर्चा

झाँसी  बुंदेलखंड विकास दल की बैठक पार्टी के संस्थापक शिवनारायण खरे के मुख्य आतिथ्य में एवं बी. के. खरे की अध्यक्षता में झांसी के मेहंदी बाग में संपन्न हुई। मीटिंग में मुख्य अतिथि ने पार्टी के संघठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए गाँव-गाँव जाकर कार्यकर्ताओ को सक्रिय भागेदारी निभाने और पृथक बुंदेलखंड की मांग को लेकर जनजागरण अभियान को आगे बढ़ाने पर जोर दिया।

सभा की अध्यक्षता कर रहे पार्टी राष्ट्रीय महासचिव बी. के. खरे ने कहा कि अब हम लगातार  सरकार द्वारा पृथक बुंदेलखंड राज्य का झाँसा झेल कर बहुत पीड़ित होकर ठगा हुआ महसूस कर रहे है  इसलिए अब बुंदेलखंड विकास दल को मजबूरन चुनाव मैदान में उतर कर अपने बुंदेलखंड की 19 (उत्तर प्रदेश) विधानसभा सीटों पर दावेदारी करनी होगी। 

मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सभी जिलों एवं वार्ड लेवल में भी दल के पदाधिकारियों की नियुक्ति को लेकर भी विचार विमर्श हुआ  और जो लोग सक्रिय नहीं है, उन्हें भी अंतिम बार चेतावनी देकर अवसर दिया गया कि वे सदस्यता अभियान के तहत नए सदस्य बनाने का कार्य में शीघ्रता से करें। राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण सिंह चंदेल  के  दिशा निर्देशानुसार पार्टी की बैठक मुख्य एजेंडे में पूरी तरह सहमत हुई। मीटिंग में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभियेन्द्र सिंह भदौरिया, प्रदेश युवा प्रभारी सत्येंद्र राघव, लोधी नेता लोकेन्द्र सिंह, प्रशांत गुप्ता एवं मनीष साहू आदि वक्ताओं ने अपने विचार रखें। जिसका डॉ. नितिन तिवारी, डॉ. साकेत सक्सेना, बी. पी. खरे, प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार तोमर, अनमोल खरे, लव दुबे, भास्कर तिवारी आदि ने समर्थन किया l अंत में महानगर अध्यक्ष  प्रमोद कुशवाहा ने सभी का आभार प्रकट किया।

About rionews24

Check Also

‘3D कंक्रीट प्रिंटर ए न्यू इमर्जिंग कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी’ विषय पर व्याख्यान का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौद्योगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बुधवार को ‘3D कंक्रीट प्रिंटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *