Breaking News

लॉकडाउन के बीच इस राज्य की केंद्र से तनातनी चरम पर, BSF संभाल सकती है मोर्चा

नई दिल्ली। सोमवार को देशभर में कोरोना को लेकर किए गए लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की।

सूत्रों के अनुसार बैठक में प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि सामूहिक प्रयास का लाभ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का हमें लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि दूसरे देशों के मुकाबले भारत बेहतर स्थिति में है।

इन सबके बीच केंद्र और ममता सरकार के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल केंद्र की टीम कोरोना वायरस की स्थिति का जायजा लेने पश्चिम बंगाल पहुंची है लेकिन वहां उसे राज्य सरकार द्वारा कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। इसके बाद राज्य के मुख्य सचिव को भेजे गए पत्र में केंद्रीय टीम ने कहा है कि क्यों न इनकी सुरक्षा के लिए बीएसएफ को लगा दिया जाए।

केंद्र की इस चिट्ठी का राज्य के मुख्य सचिव ने तो कोई जवाब नहीं दिया उल्टा तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन जरूर केंद्र से भिड़ गए। उन्होंने कहा कि ‘टीम का उद्देश्य समझ नहीं आ रहा है। टीम ने उन जिलों का दौरा किया जहां कोई हॉटस्पॉट नहीं है। उनका असली उद्देश्य राजनीतिक वायरस फैलाना है। वे बेशर्मी से काम कर रहे हैं।

About rionews24

Check Also

‘3D कंक्रीट प्रिंटर ए न्यू इमर्जिंग कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी’ विषय पर व्याख्यान का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौद्योगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बुधवार को ‘3D कंक्रीट प्रिंटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *