Breaking News

शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का निधन, तापसी पन्नू ने जताया दुख

मेरठ कोरोना महामारी के कारण कई मशहूर हस्तियां हमसे दूर होती जा रही हैं। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली वयोवृद्ध ‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का निधन हो गया। 26 अप्रैल को 89 साल की चंद्रो तोमर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। तब से मेरठ के मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था। वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर की मौत का कारण ब्रेन हेम्ब्रेज बताया जा रहा है। ‘शूटर दादी’ के निधन से उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है।

शूटर दादी चंद्रो तोमर के बेटे विनोद तोमर का कहना है कि सोमवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी उसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी इसके बाद उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया रात में हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था चंद्रो तोमर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई थी प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे

चंद्रो तोमर ने 60 साल की उम्र में निशानेबाजी को करियर बनाया था और कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं भी जीती थीं उन पर एक फिल्म भी बनाई गईचंद्रो तोमर को विश्व का सबसे अधिक उम्र का निशानेबाज माना जाता था

चंद्रा तोमर के निधन पर उनकी देवरानी प्रकाशी तोमर (84) ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया है- ‘मेरा साथ छूट गया, चंद्रो कहां चली गई।’ गौरतलब है कि चंद्रो और प्रकाशी तोमर ने साथ-साथ निशानेबाजी प्रतियोगिताओं में भाग लिया और कई मेडल जीते। मूलरूप से मुजफ्फरनगर की रहने वाली प्रकाशी तोमर की बेटी सीमा तोमर इंटरनेशनल निशानेबाज हैं।

बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू ने दादी चंद्रो देवी के निधन पर दुख जताया. उन्होंने लिखा कि आप हमेशा से लोगों की प्रेरणा बनकर रहेंगीं. आपने जितनी भी लड़कियों को जीने की उम्मीद दी है, उनमें हमेशा जिंदा रहेंगीं. मेरी क्यूटेस्ट रॉकस्टार..

About rionews24

Check Also

आईआईटी कानपुर ने 5जी एंटीना प्रौद्योगिकी पर संगोष्ठी का किया आयोजन

कानपुर नगर। दूरसंचार में नवाचार में अग्रणी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर (आईआईटी कानपुर) ने ‘5जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *