Breaking News

सीएसए विश्वविद्यालय के 25 छात्रों का एडामा प्राइवेट लिमिटेड में चयन

कानपुर। एडामा इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के भूपेंद्र सिंह रीजनल मैनेजर एच आर एम, राम मोहन यादव रीजनल मैनेजर मार्केटिंग एवं लोकेंद्र सिंह हेड कानपुर रेंज ने आज विश्वविद्यालय के कृषि व्यवसाय प्रबंधन विभाग के 34 छात्र-छात्राओं का लिखित एवं साक्षात्कार कर 25 छात्रों को इंटर्नशिप के लिए चयनित किया है।

डॉ विजय कुमार यादव प्राध्यापक एवं अध्यक्ष कृषि व्यवसाय प्रबंधन विभाग ने बताया कि यह एडामा कंपनी हरवीसाइड,पेस्टीसाइड एवं इंसेक्टिसाइड की अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कंपनी है। जो कृषि व्यवसाय में देश का दूसरा स्थान रखती है। चयनित छात्र-छात्राओं को फील्ड एवं प्रयोगशाला में दक्ष बनाने के लिए कंपनी द्वारा कुशल बनाया जाएगा। इस कंपनी के साथ ट्रेनिंग कर छात्र छात्राओं को इस कंपनी के साथ ही अन्य कंपनी में अच्छी पैकेज पर चयनित होने की भी संभावना  अधिक हैं। इस कंपनी में कार्य करने का अवसर मिलने से विश्वविद्यालय की छात्र-छात्राओं में हर्ष एवं उल्लास है।

इस कार्य के सफल आयोजन में डॉक्टर पूजा सिंह समन्वयक कृषि व्यवसाय प्रबंधन विभाग एवं मोहम्मद जफर का विशेष योगदान रहा। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ डीआर सिंह ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

About rionews24

Check Also

आईआईटी कानपुर ने 5जी एंटीना प्रौद्योगिकी पर संगोष्ठी का किया आयोजन

कानपुर नगर। दूरसंचार में नवाचार में अग्रणी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर (आईआईटी कानपुर) ने ‘5जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *