Breaking News

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी आग

मुंबई। माया नगरी मुंबई से शुक्रवार शाम बड़ी खबर सामने आई है। जहाँ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के सेट पर शुक्रवार की शाम को आग लग गई। यह घटना मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो में हुई। रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग होनी थी जिसके लिए सेट बनाया जा रहा था। लव रंजन निर्देशित फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और श्रद्धा के अगले हफ्ते शूटिंग शुरू करने की उम्मीद थी। राहत की बात है कि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इस मैदान में फिल्म और टेलीविजन सेट बनाए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस ग्राउंड पर बने सेट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की दर्जन भर गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

नगर निगम के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आग शुक्रवार की शाम करीब साढ़े चार बजे लगी। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी है लेकिन बाद में फिल्म के सेट की पुष्टि हुई। जानकारी के मुताबिक, आग लगने की सूचना के बाद दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया।

लव रंजन की इस फिल्म से बोनी कपूर एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। बोनी कपूर ने कहा, ‘सब कुछ ठीक है। भगवान की कृपा रही कि कोई घायल नहीं हुआ है। आज सिर्फ लाइटिंग का काम हो रहा था। सभी कल की शूटिंग की तैयारी कर रहे थे। कल इसी सेट पर शूटिंग होनी थी।‘ 

About rionews24

Check Also

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार घोषित, अल्लू अर्जुन को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 (National Film Awards 2023) का गुरुवार को ऐलान किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *