Breaking News

छात्रों को सर्वांगीण विकास पर अधिक ध्यान देना चाहिए : पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह

लखनऊ। राजकीय पॉलीटेक्निक में गुरुवार गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह और संस्थान के प्रधानाचार्य राकेश वर्मा संस्थान ने संस्था प्रांगण में झंडा फहराया। इस अवसर पर छात्रों ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं।

प्रधानाचार्य राकेश वर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए पर्यावरण संरक्षण पर जोर दिया। साथ ही इन्वेस्टर समिट के बारे में भी छात्रों को जागरूक किया।
मुख्य अतिथि पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह ने सर्वांगीण विकास पर जोर देते हुए छात्रों से कहा कि उन्हें तकनीकी ज्ञान के साथ मानसिक और शारीरिक विकास पर ध्यान देना चाहिए। संस्थान के व्याख्याता डॉ. बलराम, सनत पांडेय, नीरज और शिरीन ने इस अवसर पर अपने विचार रखे।

कार्यक्रम के अंत में विभागाध्यक्ष निशा यादव ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में जहां प्रवक्ता मास कॉम, डॉ. नीरज कुमार ने मंच संचालन किया, वहीं मीनू द्विवेदी, डॉ. विनय भूषण, प्रिंशी शर्मा, अमित सिंह और बृजेंद्र कुमार वर्मा ने आयोजन की व्यवस्थाएं संभाली। गणतंत्र दिवस के इस कार्यक्रम में समस्त स्टाफ सहित छात्र छात्राएं व अन्य लोग मौजूद रहे।

About rionews24

Check Also

KNIT : अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर हुआ संगोष्ठी का आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौधोगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में अन्तर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस उत्साहपूर्वक मनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *