Breaking News

मेलबर्न 2022 के 13वें भारतीय फिल्म समारोह में लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित होंगे अभिनेता अभिषेक बच्चन

मुम्बई। अभिनेता अभिषेक बच्चन मेलबर्न 2022 के 13वें भारतीय फिल्म समारोह में लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड्स से सम्मानित किया जायेगा। अभिषेक बॉलीवुड में अपने सफर और सिनेमा की विविधता के बारे में भी खास बात करेंगे। अभिषेक बच्चन को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर एक सामाजिक कॉमेडी फिल्म दसवीं में देखा गया था। उन्होंने जेपी दत्ता के रोमांटिक ड्रामा, रिफ्यूजी (2000) से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस साल भारतीय सिनेमा में 22 साल पूरे किए। उन्होंने युवा, बंटी और बबली, सरकार, लूडो जैसी फिल्मों में अपने कुछ शक्तिशाली प्रदर्शनों से अपने दर्शकों को लुभाया था।
अभिषेक ने कहा कि मैं मेलबर्न में सभी चीजों की फिल्मों और सिनेमा का जश्न मनाने का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और उत्सुक हूं। मुझे IFFM द्वारा आमंत्रित किया गया है और एक ऐसे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो वास्तव में भारतीय सिनेमा को उसकी महिमा में मनाता है। उनके लिए मुझे लीडरशिप इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित करना वास्तव में मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं जूरी और IFFM की टीम का आभारी हूं। अपने साथियों के साथ भारतीय गौरव और भारतीय कॉन्टेंट का जश्न मनाने के लिए दूसरे देश में होना कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में इसकी प्रतीक्षा कर रहा हूँ।
बता दें, IFFM का आयोजन 12-20 अगस्त 2022 तक होगा। 2020 और 2021 में यह वर्कुअली आयोजित किया गया था। यह सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक है जो भारत के बाहर होता है और ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह भी है। इस कार्यक्रम में करण जौहर, अनुराग कश्यप, शेफाली शाह, वाणी कपूर जैसे बॉलीवुड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे।

About rionews24

Check Also

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार घोषित, अल्लू अर्जुन को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 (National Film Awards 2023) का गुरुवार को ऐलान किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *