Breaking News

सभी एनजीओ को मिल कर 20 फरवरी को मतदान करने हेतु अपनी-अपनी फील्ड में लोगो को मतदान करने हेतु जागरूक करना है : जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा

कानपुर नगर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विभिन्न एनजीओ के प्रतिनिधियों के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में उनका सहयोग एवं सुझाव लेने के लिए सभी एनजीओ के साथ बैठक की। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि भयमुक्त, शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के लिए जिला प्रशासन दृढ़ संकल्पित है। जिसके परिपेक्ष में लगातार प्रभावी कार्यवाही करते हुए शांति पूर्ण मोहाल में चुनाव सम्पन्न कराने  की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बैठक में सभी एनजीओ के विभिन्न सुझाव सुने और उसके सम्बन्ध में  प्रभारी अधिकारी मतदाता जागरूकता (स्वीप) को निर्देशित करते हुए कहा कि प्राप्त हुए सुझाव को संकलित करते हुए जागरूकता कार्यक्रम में जोड़ते हुए कार्यक्रम की कार्य योजना बनाई जाए। 

उन्होंने सभी एनजीओ के प्रतिनिधियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में आप सभी लोगों का सहयोग अपेक्षित है सभी लोगों के  प्रयासों से हम जनपद कानपुर नगर का एक मतदान  प्रतिशत कराएंगे। उन्होंने कहा कि सभी एनजीओ जनपद के मतदान केंद्रों को गोद लेकर उनके आस पास रहने वाले लोगो को जागरूक करें। उन्होंने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि 20 फरवरी को सभी जनपद वासी मतदान करने के लिए अपने घरों से बाहर निकले और परिवार व पड़ोसी के साथ मतदान अवश्य करें । सभी जनपदवासी अपने स्मार्टफोन के Googal play store पर Voter Helpline डाउनलोड करें। बैठक में अपर जिलाधिकारी भू0आ0 सतेंद्र कुमार, डिप्टीकमिश्नर जीएसटी, सुरेंद्र सिंह, एसीएम 6, एसीएम 5 एसीएम 2 समेत विभिन्न एनजीओ के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

 

About rionews24

Check Also

‘3D कंक्रीट प्रिंटर ए न्यू इमर्जिंग कंस्ट्रक्शन टेक्नोलॉजी’ विषय पर व्याख्यान का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर। कमला नेहरु प्रौद्योगिकी संस्थान के सिविल इंजीनियरिंग विभाग में बुधवार को ‘3D कंक्रीट प्रिंटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *